मेरा नाम मेरा नाम शिमत है, दिल्ली का रहने वाला, 21 साल का हूँ। वैसे आजकल मैं हरियाणा के सोनीपत जिले में रहता हूँ।

आज मैं आप लोगों को अपनी कहानी ममेरी बहन के संग के आगे सुनाने जा रहा हूँ, उम्मीद है कि आप लोगों को पसंद आएगी।

वैसे दीदी को कई बार चोद चुका हूँ, पर बार बार चोदने का दिल करता रहता है, मन करता है कि बस चोदता रहूँ !

जब मैं मामा के घर छुट्टियों में दोबारा गया तो मालूम पड़ा कि दीदी के रिश्ते वाले आये हैं। मुझे लगा कि अब तो दीदी चली जाएगी और अब मैं किस के साथ सेक्स करूँगा ! मेरा तो मन ही उदास हो गया और मैं जाकर छत पर बैठ गया।

कुछ देर बाद दीदी आई और बोली- अभी तो मेरी रिश्ते की बात चल रही है, शादी थोड़ी न हुई है, तू इतना उदास क्यों हो गया?

मैं बोला- दीदी, आज नहीं तो कल आप चली आओगी तो मेरा मन कैसे लगेगा? मैं यहाँ तो सिर्फ आप के लिए आता हूँ, अगर आप ही चली जाओगी तो मैं यहाँ आकर क्या करूँगा?

दीदी बोली- तब की तब देखेंगे, अभी क्यों उदास हो गया? अभी तू अपना मूड ठीक कर ! मैं तेरे लिए जूस लेकर आती हूँ।

मैं बोला- ठीक है !

फिर दीदी जूस लेकर आई और कहा- ले जूस पी ले !

Click here read full story - Indiansexstories